विनोद खन्ना के निधन की खबर सुन भावुक हुए धर्मेंद

विनोद खन्ना के निधन की खबर सुन भावुक हुए धर्मेंद
Business With Technology Pvt. Ltd.

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना का निधन हो गया है. विनोद खन्ना बीते काफी दिनों से बीमार थे. उन्होंने अपनी आखिरी सांस 70 साल की उम्र में ली. उनके निधन के साथ ही बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है.

विनोद अभिनेता के निधन पर दिग्गज अभिनेता धमेंद्र ने दुख प्रगट किया है. एबीपी न्यूज से बात करते हुए धमेंद्र ने कहा, ”ये बेहद दुखद खबर है, उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि विनोद खन्ना अब इस दुनिया में नहीं रहे.”

धमेंद्र ने कहा, ”विनोद उनके काफी करीबी दोस्त रहे हैं. हम दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है. हम दोनों में फिल्म मेरा गांव मेरा देश में पहली बार एक साथ काम किया था, इस फिल्म में विनोद ने विलेन का किरदार निभाया था. विनोद एक जिंदादिल इंसान थे. मेरी जिंदगी में उनकी कमी हमेशा महसूस होगी.”

धमेंद्र से जब विनोद खन्ना से जुड़ी हुई यादों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ”एक फिल्म की शूटिंग याद आ रही है, उस फिल्म के एक सीन में मुझे उन्हें पीटना था. शाम में जब में उनसे मिला तो उनकी पीठ पर चोट के निशान थे. लेकिन इस पर विनोद ने कहा पाजी शूट तो करना ही था.”

धमेंद्र ने बताया कि विनोद काफी मजबूत इरादों के इंसान थे और एक बार जो वह करने का ठान लेते थे उसे करके ही दम लेते थे. उन्होंने हमेशा ही जो दिल में आया उस काम किया.

Online Saptari Registration
Online Saptari Registration

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Under News Detail – 750 X *